मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम में खिलाडिय़ों का चोटिल होने का सिलसिला नहीं थम रहा है। पेट की मांसपेशी में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श को क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा रविवार को वतन वापस आने का सुझाव दिया गया है।

सीए के खेल विज्ञान और खेल चिकित्सा प्रबंधक एलेक्स काउंटोरिस ने अपने बयान में कहा, मार्श को कुछ दिन पहले अपनी टीम पुणे के साथ एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने पेट के बाएं हिस्से में दर्द की शिकायत हुई थी। एलेक्स ने आगे कहा, इस दर्द के बाद वह पुणे टीम के अगले मुकाबले में नहीं खेले, लेकिन इसके बाद भी दर्द की समस्या नहीं सुलझी। भारत में हुई चिकित्सीय जांच के परिणाम में सामने आया है कि उनकी पसलियों में खिंचाव है और आगे के इलाज के लिए उन्हें वतन वापस आना होगा।

उन्होंने कहा, एक बार हमें उनकी चोट की सही समझ हो जाए, तो हम उनकी क्रिकेट में वापसी के बारे में सुझाव दे पाने में सक्षम होंगे। पुणे को अब तक हुए सात मुकाबलों में केवल दो में ही जीत हासिल हुई है और उनके दो मुख्य बल्लेबाज केविन पीटरसन तथा फाफ डु प्लेसिस भी चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए।