हैदराबाद : कप्तान डेविड वार्नर की एक और धमाकेदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने बारिश से प्रभावित आईपीएल नौ में रायल चैलेंजर्स बेंगलूरु को 15 रन से हराकर शीर्ष चार में जगह बनाई। बारिश और तेज हवाओं के कारण मैच एक घंटा देरी से शुरू हुआ। बाद में उप्पल के स्टेडियम में वार्नर के बल्ले से तूफान और रन वर्षा हुई। 

वार्नर ने 50 गेंदों पर नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 92 रन बनाये। उन्होंने इस बीच केन विलियमसन (38 गेंदों पर 50 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 124 रन की साझेदारी की। डेथ ओवरों में मोएजेस हेनरिक्स ने 14 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन की तूफानी पारी खेली। 

इससे पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले सनराइजर्स ने पांच विकेट पर 194 रन का दमदार स्कोर खड़ा किया। आरसीबी ने बड़े लक्ष्य के सामने कप्तान विराट कोहली का विकेट जल्दी गंवा दिया लेकिन केएल राहुल (28 गेंदों पर 51 रन) ने अर्धशतक जमाया जबकि एबी डिविलियर्स ने 32 गेदों पर 47 रन की पारी खेली। सचिन बेबी (27) और केदार जाधव (नाबाद 25) की पारियां भी हार का अंतर कम ही कर पाई क्योंकि आरसीबी आखिर में छह विकेट पर 179 रन तक ही पहुंच पाया। 

सनराइजर्स की यह सातवें मैच में चौथी जीत है और अब वह आठ अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गया है। आरसीबी को छठे मैच में चौथी हार झेलनी पड़ी है और उसके अभी केवल चार अंक हैं।