क्रिकेटप्रेमियों के मैच देखने के तरीके में बदलाव लाते हुए, प्ले गेम्स 24×7 ने एक ऐसा उत्कृष्ट क्रिकेट बेटिंग ऐप विकसित किया है जिसकी हर क्रिकेटप्रेमी को प्रतीक्षा रही है। निःशुल्क रूप से खेले जाने वाला सोशल गेम, अल्टीमेट बेट – क्रिकेट रियल टाईम आधार पर क्रिकेट में शर्त लगाने का रोमांच प्रदान करता है। इस गेम के स्कोर तुरंत दिखाई देते हैं और यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। अपने लिविंग रूम के सोफे पर आराम फरमाते हुए, आप दोस्तों से शर्त लगा सकते हैं, उनके साथ गपशप कर सकते हैं और मीलों दूर बैठे अपने प्रिय दोस्तों को चैलेंज कर सकते हैं और दोस्तों के बीच क्रिकेट गुरू बनकर अपनी वाहवाही बटोर सकते हैं। 

गेंद-दर-गेंद शर्त लगाने का अवसर प्रदान करने वाले इस गेम को इसके आरंभिक चरण में ही 50,000 से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चल रहे मौसम के दौरान इसकी लोकप्रियता बढ़ना तय है। यह गेम भारत के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में विशेषकर 25-35 वर्ष के आयु समूह वालों को लुभा रहा है।  

प्ले गेम्स 24×7 के सीईओ, त्रिविक्रमन थंपी ने कहा, ‘‘अल्टीमेट गेम्स ऐसे गेम्स के विकास पर ध्यान दे रहा है जो भारतीयों को पसंद है। अल्टीमेट बेट – क्रिकेट के लाॅन्च के साथ, हमने क्रिकेट देखने के अनुभव को अगले स्तर पर पहुंचाया है और क्रिकेटप्रेमियों को न केवल क्रिकेट देखने का मौका दिया है बल्कि विशेषकर इस आईपीएल सीजन में मैच के दौरान दोस्तों के साथ जुड़ने का अवसर भी प्रदान किया है।’’

लाइव मैच के दौरान, इसे खेलने वाले हर गेंद पर रियल टाईम आधार पर शर्त लगा सकते हैं और वे वर्चुअल चिप्स भी अर्जित कर सकते हैं। इस ऐप में शीघ्र ही प्रति ओवर की शर्त और प्रति मैच की शर्त जैसी आकर्षक विशेषताएं लाई जायेंगी। खिलाड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और मेसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप के जरिए अपने दोस्तों को आमंत्रित भी कर सकते हैं और बदले में वर्चुअल चिप्स प्राप्त कर सकते हैं।