मथुरा: गोविन्द नगर की कुशक गली में पुराने मकान का एक हिस्सा भरभरा कर नीचे आ गया जिसमे तीन की मौत हो गयी जबकि एक किशोरी और एक किशोर घायल हो गए। घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हे। एक साथ तीन मौतों से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह दिल दहलाने वाला हादसा मथुरा के थाना गोविन्द नगर की कुशक गली के रहने वाले महेश व्यास के यहाँ हुआ। महेश मंगलवार को घर से बाहर गए हुए थे घर पर बच्चे और पत्नी थी। रात को सभी लोग सोये हुए थे की तभी रात 1 बजे के आसपास मकान की दूसरी मंजिल का एक हिस्सा नीचे आकर गिर पड़ा। इसमें 5 लोग दब गए, कुछ ही देर में आसपास के लोगो के साथ ही पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मचारी और अधिकारी भी पहुच गए । मौके पर पड़े मलबे को आसपास के लोग ही हटाते रहे लेकिंन फायर कर्मियों द्वारा कोई प्रयास नहीं किया गया ।

करीब 3 घंटे तक चले रेस्क्यू अभियान के बाद 5 लोगो को मलबे से बाहर निकल गया और जिला अस्पताल भिजवाया गया है। अस्पताल में घायल अवस्था में पहुचे 5 लोगो में से दो युवतियों वंदना 25 अंजना 23 व् 17 साल की किशोरी कंचन की मौत हो गयी जबकि सुधा और शनि की हालात को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा उपचार चल रहा हैं।