मीडिया कप: सत्येंद्र के खेल से TOI सेमीफाइनल में

मीडिया कप: सत्येंद्र के खेल से TOI सेमीफाइनल में

लखनऊ। सत्येंद्र मेहरोत्रा के शानदार हरफनमौला खेल की बदौलत टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने गांव कनेक्शन को 8 विकेट से पीटकर शाइन सिटी मीडिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित कर लिया। 

ब्रांड प्रबंधन कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में आज खेले गए क़्वार्टर फाइनल में पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया लेकिन सत्येंद्र मेहरोत्रा और ऋषि सेंगर की धारदार गेंदबाज़ी के आगे गांव कनेक्शन की पूरी टीम सिर्फ 16.3 ओवरों में 85 रन बनाकर आउट हो गयी । गांव कनेक्शन के लिए सर्वाधिक रन इमरान के बल्ले से निकले, इमरान ने 26 रन बनाए । करण पाल ने 14 और तरुण श्रीवास्तव ने 12 रन का योगदान किया । सत्येंद्र मेहरोत्रा ने 21 रन देकर चार विकेट चटकाए, ऋषि सेंगर ने 19 रन खर्च कर तीन विकेट प्राप्त किये जबकि राजीव श्रीवास्तव ने दो विकेट प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की। 

जवाब में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की टीम ने मात्र 11.4 ओवरों में दो विकेट पर 87 रन बनकर आसानी से विजयी लक्ष्य प्राप्त कर लिया। गेंदबाज़ी के बाद बल्लेबाज़ी में भी कमाल दिखते हुए सत्येंद्र मेहरोत्रा ने 34 गेंदों में 9 चौकों और एक छक्के की मदद से धुंआधार 64 रनों  नाबाद खेली। मुलायम सिंह यादव (सपा प्रमुख नहीं) ने 21  आकर्षक पारी खेली। भूषण और इमरान को एक एक विकेट मिला। सत्येंद्र मैन ऑफ़ दि मैच रहे।