देश के लिए अपशकुनी हैं मोदी: लालू

देश के लिए अपशकुनी हैं मोदी: लालू

पटना। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें देश के लिए अपशकुनी बताया है। लालू ने आरोप लगाया कि मोदी के पीएम बनते ही देश में अपशकुन (लोगों की अकाल मौत, सूखा पडऩे और जलसंकट) हो रहा है।

बिहार में नीतिश कुमार सरकार के पूर्ण शराबबंदी के निर्णय को क्रांतिकारी बताते हुए लालू ने लोगों को कहा कि वे दूध-दही खाएं, यादव के गुण गाएं और प्रदेश से दारू को भगाएं। लालू ने यह सब बयान राजल के प्रदेश मुख्यालय में शुक्रवार को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की 125वीं जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में दिए।लालू ने योग गुरू बाबा रामदेव पर भी निशाना साधा। लालू ने कहा कि जितने भी हाई-फाई साधु-संत हैं उनकी संपत्ति की जांच की जाए। उन्होंने बाबा रामदेव पर आरोप लगाया कि पूर्व में वह खुद मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते थे, पर बाद में नरेंद्र मोदी और भाजपा के पास चले गए।

यही नहीं लालू ने आरएसएस और भाजपा पर दलित एवं पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यही वो लोग हैं, जिन्होंने जननायक कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति तोड़ी थी और अब यही लोग अंबेडकर और कर्पूरी की जयंती मना रहे हैं।

India