मुझे प्रियंका की जरूरत नहीं

मुझे प्रियंका की जरूरत नहीं

मोदी सरकार के खिलाफ जनता जल्द ही करेगी विरोध: रॉबर्ट वढेरा 

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि मुझे कितना ही अपमानित क्‍यों न किया जाए, मैं यह देश कभी नहीं छोड़ूंगा। अक्‍सर चर्चा में रहने वाले रॉबर्ट ने यह भी कहा, 'अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए मुझे अपनी पत्नी प्रियंका की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि मेरे पास पर्याप्त है। मेरे माता-पिता ने मुझे काफी कुछ दिया है।राजनीति में जाने के सवाल पर वाड्रा ने कहा कि मैं कैसे राजनीति में जा सकता हूं, क्या सिर्फ इसलिए कि मैं राजनीतिक घराने से हूं? लेकिन आप ना को कभी ना नहीं कह सकते। देखते है, कि भविष्य ने मेरे लिए क्या सहेजकर रखा है। वाड्रा ने कहा कि मुझे अपना जीवन अच्छा बनाने के लिए प्रियंका की जरूरत नहीं है क्योंकि मेरे माता-पिता ने मुझे पर्याप्त दिया है।

वाड्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को जल्द ही जनता के बड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा। देश की जनता काफी समझदार है और उसे सही-गलत की बेहतर समझ है। डीएलएफ जमीन विवाद में फंसे वाड्रा ने कहा कि वो लोगों की बातों से परेशान होकर देश नहीं छोड़ने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि रियल एस्टेट समेत हर बिजनेस में लोग निराश हैं। जल्द ही सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा फूट सकता है। गौर हो कि पिछले साल रॉबर्ट वाड्रा अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर विवादों में घिर गए थे। उन्होंने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था।