मीडिया कप: ब्रॉडकास्ट एकादश सेमीफाइनल में

मीडिया कप: ब्रॉडकास्ट एकादश सेमीफाइनल में

गिरीश चन्द्र का पंजा और विश्वास का पचासा 

लखनऊ। गिरीश चन्द्र के पंजे और विश्वास सिंह के पचासे  की बदौलत ब्रॉडकास्ट एकादश ने वॉइस ऑफ़ लखनऊ को 7 विकेट से पराजित कर शाइन सिटी मीडिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया। 

ब्रांड प्रबंधन कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वावधान में चौक स्टेडियम पर खेले गए प्रतियोगिता के पहले क़्वार्टर फाइनल मैच में टॉस जीतकर वॉइस ऑफ़ लखनऊ ने पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लिया लेकिन कप्तान देवेन्द्र सिंह का यह निर्णय गलत साबित हुआ और पहले पांच ओवरों में 27 रन बनकर आधी टीम पवेलियन वापस लौट गयी। इसके बाद दानिश और काशिफ ने विकटों की पतझड़ रोकी और दोनों ने 42 रनों की साझेदारी कर टीम को सहारा दिया। 69 के स्कोर पर काशिफ डेनिश का साथ छोड़ गए और 75 के स्कोर पर डेनिश भी चलते बने, इसके बाद VOL की पूरी टीम 15.4 में 107 रन बनाकर आउट हो गयी।  दानिश ने सर्वाधिक 26 रन बनाए, काशिफ ने 13 और एस पी सिंह ने 11 रनों का योगदान दिया। गिरीश चन्द्र ने शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए 26 रन देकर पांच विकेट चटकाए, गगन मिश्रा और विशाल रघुवंशी ने 2-2 विकेट प्राप्त किये। 

जवाब में 108 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रॉडकास्ट एकादश ने 15.1 ओवर में तीन विकेट पर 111 रन बनाकर आसानी से सेमीफइनल में प्रवेश पक्का कर लिया। टीम के लिए विश्वास सिंह 36 गेंदों में 8 चौकों की मदद से 54 रनों की आक्रमक पारी खेली, विशाल रघुवंशी ने नाबाद 25 और नीरज ने 11 रन बनाए।VOL के लिए एस पी सिंह, राजीव आनंद और दानिश ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। ब्रॉडकास्ट एकादश के गिरीश चन्द्र को शानदार गेंदबाज़ी के लिए मैन ऑफ़ दि मैच घोषित किया गया ।