कहीं की नहीं रहीं अंगूरी भाभी, नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी

कहीं की नहीं रहीं अंगूरी भाभी, नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे को हो सकता है कि आप फिर कभी टीवी पर नहीं देख पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबपिक सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन शिल्पा पर लाइफटाइम बैन लगा सकता है। 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल बीच में छोड़ने और गैर-पेशेवर रवैया अपनाने के खिलाफ प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने शिल्पा के खिलाफ शिकायत की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी कर दिया है। इसके मुताबिक शिल्पा शिंदे किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं कर पाएंगी। यह असहयोग निर्देश जारी करने के बाद वह किसी भी टीवी प्रॉडक्शन के साथ काम नहीं कर पाएंगी। इस निर्देश के बाद कोई भी ब्रॉडकास्टर या प्रोड्यूसर उनके साथ शूटिंग भी नहीं कर पाएगा।

टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की शुरुआत पिछले साल मार्च में हुई थी। इस शो की वजह से शिल्पा काफी लोकप्रिय हुई है। कुछ महीने से उनका शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद चल रहा था। यह भी खबरें आई थीं कि दो बार शिल्पा की फीस भी बढ़ाई गई थी लेकिन वह फिर भी नाराज थीं। शिल्पा और चैनलों के साथ शो करना चाहती थीं जबकि उन्हें ऐसा करने से रोका जा रहा था। यह भी कहा गया कि शिल्पा ने कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा' शो के लिए यह सीरियल छोड़ा था।