दाग़ी लोगों ने पीसीबी को नष्ट कर दिया: मोहसिन खान

दाग़ी लोगों ने पीसीबी को नष्ट कर दिया: मोहसिन खान

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मोहसिन हसन खान ने कहा है कि वसीम अकरम और रमीज़ राजा मेरे जूनियर हैं इसलिए प्रमुख कोच पद के लिए उन्हें साक्षात्कार नहीं दूंगा, वक़ार यूनस के दौर में क्रिकेट राजनीति की भेंट चढ़ी रही, पीसीबी में बेईमान लोगों को पद दिए जा रहे हैं।

पाकिस्तान टीम के प्रमुख कोच पद के उम्मीदवार मोहसिन हसन खान ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि क्रिकेट बोर्ड नीति समझ से पर रहे जब विदेशी कोच लगाना था तो अखबार में विज्ञापन क्यों दिया? बेईमान लोगों को पद दिए जा रहे हैं दागी लोगों ने क्रिकेट बोर्ड को नष्ट कर दिया है। वसीम अकरम और रमीज़ राजा मेरे जूनियर हैं इसलिए उन्हें साक्षात्कार नहीं दूंगा, हेड कोच के लिए आवेदन केवल अध्यक्ष पीसीबी को दूंगा।

उन्होंने पूर्व प्रमुख कोच वक़ार यूनुस कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि वक़ार यूनस के दौर में क्रिकेट राजनीति की भेंट चढ़ी रही, वकार यूनुस को 2 बार कोच बनाया, उन्होंने क्या किया? वह दो साल तक कोच रहने के बावजूद रोते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विशेषज्ञ कोच की बात की जाती है तो डेविड वाटमोर ने पाकिस्तान क्रिकेट को क्या दिया। बतौर खिलाड़ी, चयनकर्ता और कोच मैं देश की सेवा की है मेरी कोचिंग में टीम के प्रदर्शन बहुत अच्छा था और पाकिस्तान की कोचिंग में मेरा रिकॉर्ड सबसे अच्छा है। मेरे समय में पाकिस्तान टीम ने श्रीलंका को तीनों प्रारूप में हराया, इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज़ में व्हाइट वॉश और बांग्लादेश को भी तीनों प्रारूप में हराया था।