बहुत गंदा-गंदा बोलते हैं मोदी: ममता

बहुत गंदा-गंदा बोलते हैं मोदी: ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर बड़ा हमला बोला है। आसनसोल में एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी आरएसएस कार्यकर्ता की तरह बात करते हैं। ममता ने कहा कि पीएम को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। ममता ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वो किसी के खिलाफ निजी आरोप नहीं लगाती हैं और पीएम मोदी को इसका जवाब देना पड़ेगा।

ममता बनर्जी ने कहा कि अमेरिका में एक लाख लोगों को लेकर जाता है पर कौन लेकर जाता है, कौन पैसा देता है, मैं निजी आरोप नहीं लगाती हूं, मुझे नहीं पसंद है, पर इसका जबाव देना पड़ेगा। कल आकर बहुत बड़ी-बड़ी बात की, बात करना आसान है विकास करना बहुत बड़ी बात है। कल जो बात उन्होंने आसनसोल में कहा है मुझे वो बात उठाने में शर्म आती है।

ममता ने कहा, आप प्रधानमंत्री भी हैं और आपने एक आरएसएस के कार्यकर्ता की तरह भाषण दिया। आप मुझे गाली दो पर आपने जो बोला वो एक भाजपा कार्यकर्ता की तरह बोला। मैंने अटल जी के बारे में, सोनिया जी के बारे में, ज्योति बाबू के बारे में गलत नहीं बोला पर मैं इनके साथ नहीं हूं, पर पर्सनली नहीं बोला। आप जब भी बंगाल आते हैं आप मेरे खिलाफ बहुत बोलते हैं। आप खूब बोलो,  बहुत गंदा-गंदा बोलते हैं ये अच्छा नहीं है, आपने प्रधानमंत्री की कुर्सी की अमर्यादा की है।