'मुल्तान के सुल्तान' भी टीम इंडिया का हेड कोच बनने के इच्छुक!

'मुल्तान के सुल्तान' भी टीम इंडिया का हेड कोच बनने के इच्छुक!

नई दिल्ली: टीम इंडिया का नया कोच कौन बनेगा इस पर सस्पेंस बना हुआ है। 'मिस्टर भरोसेमंद' के नाम से मशहूर पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बाद अब खबर आ रही है कि 'मुल्तान के सुल्तान' वीरेंद्र सहवाग ने भी इस रोल के लिए उम्मीदवारी पेश की है।

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंटेटर बने सहवाह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर की भूमिका भी निभा रहे हैं। सहवाग ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया के हेड कोच बनने की इच्छा जाहिर की है।

टी-20 वर्ल्ड कप के साथ ही टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया है। इसके बाद से ही टीम इंडिया के नए हेड कोच को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न भी उस लिस्ट में शुमार हैं जो टीम इंडिया का हेड कोच बनना चाहते हैं।

इसके अलावा न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग का नाम भी कोच पद के लिए सामने आ चुका है। 9 अप्रैल से लेकर 29 मई तक आईपीएल खेला जाना है। इसके बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ऋतिंदर सोढ़ी ने ट्वीट करके कहा कि टीम इंडिया के कोच के लिए सहवाग अच्छा विकल्प हो सकते हैं। इस ट्वीट को वीरू ने रिट्वीट करके संकेत दिया है कि वो मौका मिलने पर टीम इंडिया का कोच बनना चाहेंगे।