IGCL: रवि के आक्रामक अर्धशतक से बजरंगी इलेवन की जीत

IGCL: रवि के आक्रामक अर्धशतक से बजरंगी इलेवन की जीत

लखनऊ। रवि (67) की आक्रामक अर्धशतकीय पारी की सहायता से बजरंगी इलेवन ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) में मंगलवार को सहारा स्टेट्स मैदान में खेले गए मैच में रायल टाइगर को 56 रन से मात दी।

वहीं एलडीए स्टेडियम पर खेले गए मैच में मुबारकपुर किंग्स इलेवन ने बीकेटी नगर पंचायत को चार रन से मात देकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

सहारा स्टेट्स मैदान पर रायल टाइगर बनाम बजरंगी इलेवन के मैच में बजरंगी इलेवन ने 56 रन से जीत दर्ज की। बजरंगी इलेवन ने निर्धारित पांच ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 77 रन बनाए। इसमें सबसे महत्वपूण योगदान रवि का रहा जिन्होंने 19 गेंदों में सात छक्के व तीन चौके जड़ते हुए 67 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। 

जवाब में रायल टाइगर लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में सात विकेट गंवाकर मात्र 21 रन ही बना सकी। टीम का कोई भी बल्लेबाज दहाई भी न पार कर सका। बजरंगी इलेवन से विशाल ने एक ओवर में तीन रन देकर तीन विकेट लिए। 

वहीं एलडीए स्टेडियम पर हुए मैच में मुबारकपुर किंग्स इलेवन ने बीकेटी नगर पंचायत को चार रन से हराकर नाकआउट दौर में पहुंचने की अपनी संभावनाओ को मजबूत किया। 

मुबारकपुर किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाए। टीम से दीपक ने 7 गेंदों में दो छक्के जड़ते हुए 17 व शैलेंद्र ने 5 गेंदों में एक चौका व एक छक्का जड़ते हुए 12 रन जोड़े। 

जवाब में नगर पंचायत बीकेटी लक्ष्य का पीछा करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 50 रन ही बना सकी। मुबारकपुर से आशीष ने एक ओवर में तीन रन देकर दो विकेट चटकाए। 

सहारा स्टेट्स मैदान पर हुए अन्य मैचों में नवाब पुरवा इलेवन नें दि क्रसर्स को 61 रन से, इंडिया टाइगर ने एमटीएस  को 10 विकेट से, फतेहपुर लायॅस ने हुसैनी ब्रदर्स को सात विकेट से, एस किंग राइडर्स ने अलीगंज वेव राइडर्स को 24 रन से हराया। 

एलडीए स्टेडियम पर हुए मैचों में इंडियन वारियर्स ने आंशिक मोहिबुल्लापुर को 17 रन से, स्लोपॉयजन नें छठां मिल लखनऊ को 13 रन से,गहमर कुंज ने नाइंटीन रौडिस 67 रन से, अलीगंज स्पार्टेन ने अलीगंज सेक्टर एम को दो रन से, बंदिरा नगर स्टार ने स्टार इलेवन को नौ विकेट से, सरोजनीनगर लखनऊ ने गोमतीनगर को 20 रन से, लखनऊ बुल्स ने लखनऊ नाइटराइडर्स को 10 विकेट से तथा निगोहा क्रिकेट क्लब ने नया गांव क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से हराया।