प्रत्युषा की मांग में सिन्दूर था, पर किसका?

प्रत्युषा की मांग में सिन्दूर था, पर किसका?

मुंबई। बालिका वधू की आनंदी यानी प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। प्रत्यूषा मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी अब प्रत्यूषा के उनके बॉयफ्रेंड से रिश्ते को लेकर कई बातें कही जा रही है। कोकिलाबेन अस्पताल से प्रत्यूषा का शव देखकर आए सितारों का कहना है कि प्रत्यूषा की मांग में सिंदूर दिख रहा है। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि इस सिंदूर के मायने क्या है। क्या प्रत्यूषा ने सिंदूर लगाकर सुसाइड किया या फिर प्रत्यूषा ने पहले से सिंदूर लगा रखा था।

प्रत्यूषा और उनके बॉयफ्रेंड राहुल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। रिश्तों में खटास की खबर पहले भी आ चुकी थी। इधर पुलिस ने प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड का बयान दर्ज कर लिया है अपने बयान में प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड ने बताया कि वो और प्रत्यूषा साथ रहते थे और घर की दो चाभियां हैं। शाम साढ़े पांच बजे वो घर पहुंचे और अपनी चाभी से घर का दरवाजा खोला तो अंदर के कमरे में उन्हें प्रत्यूषा पंखे से लटकी मिली।

इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों की मदद से प्रत्यूषा को पंखे से उतारा और कोकिलाबेन अस्पताल ले गए जहां मौत की पुष्टि होने के बाद उन्होंने प्रत्यूषा के दोस्तों और उनके परिवार वालों को फोन किया लेकिन डर की वजह से पुलिस को फोन नहीं किया। प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड के मुताबिक हादसे के वक्ता प्रत्यूषा जींस और टीशर्ट पहने हुई थी। इस बीच प्रत्यूषा का परिवार भी जमशेदपुर से मुंबई पहुंच चुका है। पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।