जिंदगी के शो ‘हमदम मेरे दोस्त’ में बर्थडे सरप्राइज

जिंदगी के शो ‘हमदम मेरे दोस्त’ में बर्थडे सरप्राइज

जिन्दगी पर प्रसारित हो रहे बहुचर्चित शो ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ में इस सप्ताह उत्सव मनाये जा रहे है! हैदर के मार्गदर्शन की वजह से आखिरकार ऐमन आत्मविश्वास के साथ मजबूत हो पा रही है। उसका उत्साह और बढ़ाने के लिए, वो उसके लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी आयोजित करता है जिससे वो और भी खास महसूस करती है। दूसरी तरफ ऐमन बीजी के साथ मिलकर भव्य तरीके से हैदर का जन्मदिन मनाकर उसे प्रभावित करती है। ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ में सनम जंग ऐमन के रूप में और हैदर के तौर पर अदनान सिद्दीकी मुख्य भूमिकाएँ निभा रहे हैं और यह शो फरहत इश्तिआक के उपन्यास पर आधारित है जिसका नाम भी यही है। ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ का प्रसारण सोमवार से शनिवार जिन्दगी चैनल पर किया जा रहा है। 

जैसे-जैसे ऐमन और हैदर की दोस्ती बढ़ती है वे दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बातें कहते हैं और जल्द ही दोनों के बीच एक गहरा रिश्ता कायम हो जाता है। हैदर की दोस्ती और मार्गदर्शन की वजह से ऐमन एक उदास इंसान से एक आत्मनिर्भर और खुशमिजाज लड़की में बदल जाती है। 

‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ एक पाकिस्तानी रोमैंटिक ड्रामा है जिसका शहजाद कशमीरी ने निर्देशन किया है और मोमिना दुरैद इसकी निर्मात्री हैं। शो में सजीला (ऐमन की बहन और हैदर की भूतपूर्व बीवी) के किरदार में हरीम फारूक, तौफ़ीक कमाल (जैनब का पति और अल्मस) के रूप में फरहान अली आगा और जैनब (ऐमन की माँ और तौफीक की भूतपूर्व बीवी) के किरदार में नजली नस्र भी अहम किरदार निभा रहे हैं।