शाहरुख़-उर्वशी अफेयर के अफवाह का बाजार गर्म

शाहरुख़-उर्वशी अफेयर के अफवाह का बाजार गर्म

किंग खान के बेटे आर्यन से सिर्फ तीन साल बड़ी है उनकी करेंट प्रेमिका। दुबई से ले कर मुंबई तक गर्म अफवाहों के बाजार की ताजातरीन खबर है कि किसी जमाने में पत्नी गौरी की तरह दिखने वाली इस मॉडल कम एक्ट्रैस के पीछे एसआरके लट्टू हो रहे हैं। पिछले हफ्ते दुबई में एक फिल्म अवॉर्ड फंक्शन को ले कर काफी हलचल थी। इस अवॉर्ड समारोह के दौरान एक अधेड़ उम्र के सुपर स्टार और एक नई मॉडल से हीरोइन बनी बाला के बीच गर्मागर्म कैमिस्ट्री की खबर तुरंत हवाओं में फैल गई। अवॉर्ड फंक्शन ने जुड़े एक शख्स से रहा नहीं गया और देखते ही देखते किंग खान और सनम रे की साइड हीरोइन उर्वशी रौतेला के अफेयर के बारे में फुसफुसाहटें तेज होती चली गईं।

कौन है ये उर्वशी? यह वही कन्या है, जो 2012 में मिस यूनिवर्स इंडिया बन कर अपनी उम्र की वजह से विवादों में घिर गई। मिस ने अपनी उम्र गलत दर्ज करवा दी थी। फिर उर्वशी पिछले साल मिस दिवा चुनी गईं और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची। यही नहीं, उर्वशी को पता नहीं किस बात की जल्दी है। सलमान खान के साथ सुल्तान में रोल पाने के लिए मैडम ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। यह रोल बाद में अनुष्का को मिला। काम से ज्यादा अपने बॉय फ्रेंड्स की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्वशी ने पिछले दिनों एक और कांड कर दिया। मुंबई एयरपोर्ट में बिना ड्यूटी भरे 8 लाख की जूलरी ले कर निकल रही थीं, धर ली गईं।

पर इस बार किंग खान वाला दांव तो सही जगह लगा है। बॉलीवुड के एक युवा निर्देशक के अनुसार-किंग खान इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर की वजह से चर्चा में रहे हैं। उस समय बड़ी मुश्किल से करण जौहर की वजह से मामला शांत हुआ और गौरी खान ने करण की बात मान कर एसआरके से अलग ना होने का फैसला किया। पर इस बार बात अलग है। इन दिनों किंग खान करण की बात नहीं मानते। उर्वशी के लिए इस अफेयर का मतलब है चर्चा में आना यानी बादशाह की बदौलत कुछ दमदार फिल्में मिलना। वरना तो सिंह साहब द ग्रेट और सनम रे और अब ग्रेट गै्रंड मस्ती जैसी फिल्मों से उसका करियर तो बनेगा नहीं। उसी निर्देशक ने यह भी जोड़ा, उर्वशी को ध्यान से देखिए, उसमें यंग गौरी की झलक नहीं आती? कहीं बादशाह के भटकने की वजह यह तो नहीं?