मियांदाद ने जांच कमेटी को नाटक बताया

मियांदाद ने जांच कमेटी को नाटक बताया

कराची : पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद ने राष्ट्रीय टीम के एशिया कप और विश्व टी20 में खराब प्रदर्शन के कारण जानने के लिये गठित क्रिकेट बोर्ड की जांच समिति की बैठक में शिरकत करने से इनकार कर दिया।

मियांदाद ने कहा, 'हर बार जब हम बड़े टूर्नामेंट में बुरा प्रदर्शन करते हैं तो बोर्ड जांच समिति नियुक्त करने का नाटक शुरू कर देता है। सचिव के फोन आने पर मुझे इन बैठकों में शिरकत के लिये भागना क्यों चाहिए। मुझे जो कहना है वो मैं पहले ही मीडिया से कह चुका हूं। सबसे पहले तो बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों को ही पद से हट जाना चाहिए।' इस समिति को मंगलवार को कराची में और फिर बुधवार को लाहौर में मिलना था।

मियांदाद पाकिस्तानी क्रिकेट के काम करने के तरीके और टीम के निराशाजनक प्रदर्शन की काफी आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की जांच से कुछ नहीं निकलेगा। उन्होंने कहा, 'कुछ नहीं होगा। यह सिर्फ आंख का धोखा है क्योंकि ये समितियां उन्हीं लोगों द्वारा नियुक्त की गई हैं जो क्रिकेट को इस हालत में पहुंचाने के लिये जिम्मेदार हैं।' मियांदाद के अलावा जांच में मदद के लिये गठित इस समिति में मोहसिन खान, हनीफ मोहम्मद, तौसीफ अहमद और अब्दुल कादिर को भी आमंत्रित किया गया।