पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में जाने की हकदार नहीं: वक़ार यूनुस

पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में जाने की हकदार नहीं: वक़ार यूनुस

मोहाली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच वक़ार यूनस ने कहा है कि टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान ने जिस तरह की क्रिकेट खेली है वह बेहद दुखद है और टीम सेमीफाइनल में जाने की हकदार नहीं है। 

न्यूजीलैंड के हाथों पाकिस्तान टीम की हार के बाद वकार यूनुस जब प्रेस सम्मेलन के लिए आए तो बेहद दुखी और गुस्से में दिखाई दिए और जब एक पत्रकार ने पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने से संबंधित उम्मीद रखने जाने का सवाल किया तो उन्होंने व्यंग्यात्मक शैली में मुस्कुरा कर ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद हर व्यक्ति हँसे बिना नहीं रह सका।

पत्रकार ने सवाल किया कि टी 20 प्रारूप एक अलग तरह की क्रिकेट है और इस प्रारूप के टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए भाग्य का हस्तक्षेप भी होता है इसलिए पाकिस्तान के आगे जाने की उम्मीद तो रखी जा सकती है। इस पर वक़ार यूनुस ने व्यंग्यात्मक शैली में मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि "आप कहते हैं तो उम्मीद रख लेते हैं, ईमानदारी की बात तो यह है कि जिस तरह की क्रिकेट खेल रहे हैं वह दुखद है। उम्मीद होने या न होने की कोई बात नहीं क्योंकि उम्मीद पर तो दुनिया कायम है लेकिन जिस तरह हम लोगों ने "शो" पेश किया है, पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में जाने की हकदार नहीं "।