पाकिस्तानी टीम में गुटबाजी ज़ोरों पर

पाकिस्तानी टीम में गुटबाजी ज़ोरों पर

मोहाली:  टी 20 विश्व कप  में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी के खिलाफ "एक और टीम" का उल्लेख तो हो रहा था लेकिन अब "चार लोगों का ग्रुप" खुलकर सामने आ गया है और एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला भी जारी है जबकि पीसीबी ने भी अधिशासी बोर्ड और सामान्य परिषद की बैठक बुलाई है।

टी 20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन करने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों में एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। सूत्रों का कहना है कि कप्तान शाहिद अफरीदी की मन मानियाँ बोर्ड को परेशान करने लगी हैं जबकि न्यूजीलैंड के हाथों हार बाद बैठक में शाहिद अफरीदी और शोएब मलिक में बहस भी हो चुकी है।

सूत्रों के अनुसार टीम बैठक के दौरान शाहिद अफरीदी से सरफराज को ऊपर पर न खिलाने का सवाल किया गया तो शोएब मलिक अपने खराब प्रदर्शन पर बल्लेबाजी क्रम का राग अलापने लगे। बैठक में शामिल कोच वकार यूनुस ने कहा कि मैं, इंतिख़ाब आलम और शाहिद अफरीदी तो हट  जाएंगे लेकिन उमर अकमल और अहमद शहजाद का स्वार्थ उन्हें भी ले डूबेगा। टीम मीटिंग के दौरान खालिद लतीफ प्रदर्शन से संबंधित बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह बहुत अच्छा है और देश की खातिर खेला। सूत्रों के अनुसार पीसीबी ने अधिशासी बोर्ड की बैठक 13 अप्रैल और सामान्य परिषद की बैठक 14 अप्रैल को तलब की है।