फेविकोल के फैशन शो ‘केयरिंग विद स्टाइल’ में बिखेरा फ़िल्मी हस्तियों ने जलवा

फेविकोल के फैशन शो ‘केयरिंग विद स्टाइल’ में बिखेरा फ़िल्मी हस्तियों ने जलवा

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (पीआईएल) के आइकाॅनिक ब्रांड, फेविकोल ने कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के साथ मिलकर पिछले 20 मार्च को एनएससीआई, मुंबई में 11वां वार्षिक ‘केयरिंग विद स्टाइल’ फैशन शो आयोजित किया। 

मशहूर फैशन डिजाइन शाइना एनसी और मनीष मल्होत्रा ने इस इवेंट को अपना समर्थन दिया। उनकी उत्कृष्ट कृतियों को फिल्म बिरादरी, सफल व्यक्तियोें और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी प्रमुख हस्तियों ने रैंप पर चलकर उन्हें प्रदर्शित किया। 

उक्त फैशन डिजाइनरों के लिए, फिल्म जगत की नामचीन हस्तियां शबाना आजमी, मनीषा कोइराला  हुमा कुरैशी, अथिया शेट्टी, रैंप पर उतरीं और इस नेक कार्य के लिए अपना हार्दिक समर्थन दिया। डिनो मारिया, बोमन ईरानी, मधुर भंडारकर, अदनान सामी, अतुल कस्बेकर, मार्क रोबिंसन व अन्य प्रमुख हस्तियों ने भी इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

इस वर्ष, इस शो का थीम एक कदम और आगे बढ़ गया है। जुड़ेंगे, लड़ेंगे, जीतेंगे का यह थीम एकजुटता, मुकाबलाा करने का जज्बा और जीतने का साहस का संकेत देता है। इस शो के जरिए जुटाया गया पैसा ब्लड कैंसर से पीडि़त बच्चों के उपचार के लिए सीपीएए को दे दिया जायेगा। 

‘केयरिंग विद स्टाइल’ फैशन शो ब्लड कैंसर से पीडि़त पीडि़त बच्चों के सहयोग हेतु पिडिलाइट की सतत प्रतिबद्धता का हिस्सा है। पिछले दस वर्षों से इस शो का आयोजन किया जाता रहा है और इस इवेंट को बाॅलीवुड स्टार आमिर खान व सोनाक्षी सिन्हा सहित नामी-गिरामी हस्तियोें से मजबूत समर्थन मिलता रहा है। 

फैशन शो में फिल्म जगत के स्टाइल आइकंस के साथ विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर लोग मौजूद थे जिन्होनें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा व शाइना एन सी द्वारा तैयार किए गए परिधानों में रैंप वॉक  किया। इस अवसर पर प्रख्यात व नामचीन प्रतिभाओं ने अद्भुत प्रस्तुति दी। इनमें मुख्य रुप से शान, मीत ब्रदर्स सहित कई लोग शामिल थे।