सलमान ही होस्ट करेंगे 10वां बिग बॉस

सलमान ही होस्ट करेंगे 10वां बिग बॉस

मुंबई: पिछले कई सालों से जब भी मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ख़त्म होता है, खबरें आती हैं कि सलमान ख़ान अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। बाद में फिर डील हो जाती है और सलमान इस शो के होस्ट बनकर सामने आ जाते हैं।

इस साल भी ऐसी खबरें आई थीं मगर अगले सीजन के लिए बिग बॉस का प्रसारण करने वाला चैनल और बनाने वाला प्रोडक्शन हाउस जल्दी तैयार हो गया सलमान को मनाने के लिए और जल्दी ख़बर आ गई कि 10वां बिग बॉस सीजन सलमान ख़ान ही होस्ट करेंगे। ख़बर है कि सलमान ने 10वें संस्करण के लिए हां कह दिया है, मगर इसके लिए उन्होंने शर्त रखी है अपनी फीस बढ़ाने की। सूत्रों के मुताबिक सलमान ख़ान अपनी फ़ीस में 30% की बढ़ोतरी चाहते हैं।

हालांकि सलमान कितना मेहनताना लेते हैं इसपर कोई पक्की जानकारी नहीं है, मगर बताया जाता है कि सलमान ने पिछले सीजन में 6 करोड़ रुपये एक एपिसोड के लिए थे। यानी इस साल 30% बढ़ाकर 7.80 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड चाहते हैं सलमान।

वैसे सलमान कितने पैसे लेते हैं या लेंगे ये कहना मुश्किल है मगर ये बात साफ़ है कि किसी भी तरह सलमान ख़ान को छोड़ना नहीं चाहते बिग बॉस के निर्माता और चैनल क्योंकि सलमान को छोड़ते ही टीआरपी गिरने का बड़ा डर है और यही वजह है कि सलमान की क़रीब क़रीब सभी मांगें पूरी की जाती हैं।