हफ़ीज़, वहाब अनफिट, पाकिस्तान मुश्किल में

हफ़ीज़, वहाब अनफिट, पाकिस्तान मुश्किल में

मोहाली। भारत के हाथों करारी शिकस्त के बाद आलोचना झेल रही पाकिस्तानी टीम अब ट्वंटी-20 विश्व कप में अपनी उम्मीदें बनाए रखने के लिए मंगलवार को शानदार फॉर्म में चल रही न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेलने उतरेगी। हालांकि मैच से पहले पाकिस्तान के लिए बुरी खबर है। तेज गेंदबाज वहाब रियाज और बल्लेबाज मोहम्मद हफीज घायल हो गए हैं।

वहाब रियाज को सोमवार को नेट सेशन के दौरान सिर पर बॉल लगी था। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के मुताबिकए रियाज के सिर में दर्द है, लेकिन वे खेल सकते हैं। वहीं मोहम्मद हफीज के घुटने में दर्द है। वे सोमवार को मुश्किल से चलते नजर आए। उन्होंने नेट पर कुछ बॉल्स फेस कीं। इसके बाद वे बाहर चले गए। पीसीबी की ओर से कहा गया है कि हफीज का न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। मैच से पहले रियाज और हफीज का फिटनेस टेस्ट होगा।

बता दें कि पाकिस्तान ने विश्व कप में बांग्लादेश पर जीत के साथ अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन भारत के खिलाफ मुकाबले में एक बार फिर टीम दबाव नहीं झेल पाई। अब उसका सामना न्यूजीलैंड की मजबूत टीम है जो पिछले दो मैचों में क्रमश: मेजबान भारत और ऑस्ट्रेलिया को मात दे चुकी है। कीवी टीम का इरादा अब विजयी तिकड़ी लगाने का है। ग्रुप-दो में चार अंकों के साथ अभी तक न्यूजीलैंड का दावा मजबूत दिख रहा है। न्यूजीलैंड की लगातार तीसरी जीत उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को पक्का कर देगी।