मोहाली। भारत के खिलाफ विश्व टी-20 में शिकस्त के बाद हो रही आलोचनओं के बीच पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने आज कहा कि उन्हें आलोचना की कोई परवाह नहीं है क्योंकि उन्हें पता है कि टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ क्या है।

क्रिकेट विशेषज्ञों से लेकर मीडिया और पाकिस्तानी प्रशंसकों सभी ने अफरीदी और उनकी टीम की आलोचना की फिर भले ही यह टेलीविजन पर हो, समाचार पत्रों में या फिर सोशल मीडिया पर।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम के महत्वपूर्ण ग्रुप लीग मैच से पूर्व अफरीदी ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि जब टूर्नामेंट शुरू भी नहीं हुआ था तब मीडिया कई चीजें कह रहा था। लेकिन वास्तविकता में ना तो मैं ट्विटर देखता हूं, ना ही फेसबुक और ना ही यह देखता हूं कि मीडिया क्या लिख रहा है। मैंने खुद को इससे अलग रखा है। मुझे पता है कि उनकी (स्वदेश में प्रशंसकों की) प्रतिक्रिया क्या होगी।

उन्होंने कहा कि लेकिन मैं एक बार फिर कहूंगा, वहां (पाकिस्तान में) जो हुआ है उसे होने दीजिए। मुझे पता है कि मुझे और मेरी टीम को यहां क्या करना है। यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है। बाकी चीजों के बारे में बाद में सोचा जा सकता है कि कौन क्या कह रहा है। हमारे लिए मुख्य चीज प्रदर्शन है और हमें यह दिखाना होगा।