नागपुर। भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत के नायक रहे मिशेल सेंटनेर ने कहा कि टी20 विश्व कप के पहले मैच में तीन स्पिनरों को उतारने का चयनकर्ताओं का फैसला सही साबित हुआ। सेंटनेर ने 11 रन देकर चार विकेट लिये जिसके दम पर भारतीय टीम टी20 क्रिकेट में अपने दूसरे न्यूनतम स्कोर 79 रन पर आउट हो गई।

उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि तीन स्पिनरों को उतारने का फैसला चयनकर्ताओं का था । जब स्पिनर टर्निंग विकेट पर नौ विकेट लेते हैं तो यह बुरा प्रदर्शन नहीं है। ईश सोढी ने 18 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि आफ स्पिनर नाथन मैकुलम ने 15 रन देकर दो विकेट लिए।

सेंटनेर ने कहा कि हमें पता था कि पिच टर्निंग होगी । हम खुशकिस्मत थे कि हमारे तीनों स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम बल्लेबाजी में आक्रामक प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन बाद में विकेट टर्न लेने लगा । यदि अच्छी शुरूआत होती तो हम और रन बना सकते थे। उन्होंने कहा कि इस जीत से उनकी टीम को टूर्नामेंट में काफी फायदा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि भारत को हराकर हमेशा मनोबल बढता है। इस मैच से काफी सकारात्मक बातें मिलेंगी । हमें पता था कि यह कठिन मैच होगा लेकिन हमने अपनी रणनीति पर पूरा अमल किया। अब उनका सामना 18 मार्च को धर्मशाला में आस्ट्रेलिया से होगा। सेंटनेर ने कहा कि हर जगह पिच अलग होगी। हमें देखना होगा कि पिच कैसी है लेकिन मैं चाहूंगा कि ऐसी ही पिच मिले।