मीरपुर:  कहते हैं बाप बाप होता है और बेटा बेटा ही रहता, मीरपुर में आज यही दिखाई दिया जब धोनी ने मैदान पर आकर एक ही ओवर में धुआंधार बल्लेबाज़ी कर बांग्लादेशी गेंदबाजों को मेमना साबित कर दिया और दिखा दिया असली टाइगर तस्कीन नहीं वह नहीं । जी हाँ एशिया कप t-20 टूर्नामेंट में बांग्ला देश को भारत ने 8 विकेट से बुरी तरह पराजित कर दिया। धोनी ने आज दिखा दिया कि अभी उनमें कितना दम है, अभी उनसे संन्यास का सवाल न पूछा जाय। धोनी ने सिर्फ 6 गेंदों में 20 रनों की तूफानी पारी खेली। 

बारिश के खलल के चलते 15-15 ओवर के हुए इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। बांग्लादेश ने निर्धारित 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 120 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 121 रनों का टारगेट दिया। जवाब में भारत ने 13.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 122 रन बना लिए। रोहित शर्मा महज एक रन बनाकर आउट हुए जबकि शिखर धवन ने 60 रन बनाए। कप्तान धोनी ने अंत में छह गेंदों पर 20 रन ठोंककर भारत की जीत पक्की कर दी। विराट कोहली 41 रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले बांग्लादेश के सौम्य सरकार 14 रन बनाकर आशीष नेहरा का शिकार बने जबकि तमीम इकबाल 13 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर आउट हुए। खतरनाक दिख रहे शकीब उल हसन को आर अश्विन ने 21 रन पर बूमराह के हाथों लपकवाया। 12वें ओवर में बांग्लादेश ने दो विकेट गंवाए। मुशिफुर रहमान 4 रन बनाकर रन आउट हो गए जबकि मुर्तजा पहली ही गेंद पर कोहली द्वारा लपक लिए गए।

बारिश के चलते मैच देरी से शुरू हुआ जिसके कारण नियमों में बदलाव किया गया। मैच 20 ओवरों की जगह अब 15 ओवरों का हुआ। भारतीय टीम में तीन बदलाव किए गए हैं। आशीष नेहरा, रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी की है। भुवनेश्वर कुमार, हरभजन सिंह और पवन नेगी बाहर रहे।