लखनऊ: कौसर अली मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में क्रिकेट प्रमोशन ग्रुप (CPG)और लखनऊ कोल्ट्स की टीमों ने सेमी फाइनल में प्रवेश किया । क्रिकेट प्रमोशन ग्रुप ने यॉर्कर क्रिकेट क्लब और लखनऊ कोल्ट्स ने अन्नपूर्णा क्रिकेट कल्ब (ब्लू) को पराजित किया । 

मल्टी एक्टिविटी सेंटर पर आज खेले गए पहले क़्वार्टर फाइनल में क्रिकेट प्रमोशन ग्रुप ने यॉर्कर क्लब को पांच विकेट से हराया।  पहले बल्लेबाज़ी करते हुए यॉर्कर की टीम 17. 5 ओवरों में 137 रनों पर आउट हो गयी। सात्विक सिंह ने 34 और शुभम मिश्रा ने 26 रनों की पारी खेली। शशि कपूर और पौरुष मिश्रा ने दो-दो विकेट प्राप्त किये। 

क्रिकेट प्रमोशन ग्रुप ने जीत का लक्ष्य 19 ओवरों में पांच विकेट खोकर पूरा कर लिया। दुर्गेश सिंह ने 51 और अदनान अमीर ने 28 रनों की पारी खेली। सिद्धार्थ और ओमकार को दो-दो विकेट प्राप्त किये। 

दूसरे क़्वार्टर फाइनल में लखनऊ कोल्ट्स ने अन्नपूर्णा क्लब (ब्लू) को 95 रनों से पराजित किया । कोल्ट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 213 रन बनाये। अखिलेश यादव ने 70 रनों की शानदार पारी खेली, आर पी सिंह 48 और उपेन्द्र ने 37 रन बनाये।

अन्नपूर्णा क्लब की टीम 17. 3 ओवर में 120 रन बनाकर आउट हो गयी। गुरप्रीत सिंह ने 58 और गुरजिंदर सिंह ने 44 रन बनाये । नोमान ने ३२ रन देकर चार विकेट प्राप्त किये , आर पी सिंह को दो विकेट मिले।