मीरपुर: श्रीलंका के कप्तान और मुख्य गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने यूएई के खिलाफ एशिया कप टी-20 के मैच में भले ही चार विकेट झटककर अपनी टीम को जीत दिलायी लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि वह अब भी पूरी तरह फिट नहीं है। इससे प्रतियोगिता में उनके आगे के मैच खेलने को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

मीरपुर में एशिया कप में श्रीलंका के पहले मैच में यूएई को 14 रन की शिकस्त देने में टीम का नेतृत्व करने वाले मलिंगा ने कहा, ‘मैं ठीक नहीं हूं। मैं अब भी पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुआ हूं। मैं यह मैच खेलना चाहता था और दूसरे खिलाड़ियों की मदद करना चाहता था एवं उन्हें दिखाना चाहता था कि टीम को जो भी जरूरत हो उसे आप पूरा कर सकते हैं।’ श्रीलंका ने साधारण बल्लेबाजी कर आठ विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए थे। लेकिन मलिंगा की शानदार गेंदबाजी ने मैच को श्रीलंका के पक्ष में मोड़ दिया।

कप्तान ने माना कि टीम की बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘हां यह (बल्लेबाजी) एक मुद्दा है। हमें युवाओं को समय देना होगा।’ वहीं यूएई के कप्तान अहमद जावेद ने कहा कि उनकी टीम कल बांग्लादेश के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा, ‘पूरा खेल शानदार था। हमने गेंदबाजी के साथ उन्हें (श्रीलंका) दबाव में रखा। हम वापसी करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।’