नई दिल्ली। जेएनयू और कन्हैया कुमार मुद्दे पर आज फिर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में वकीलों ने बवाल मचाया। जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की पेशी को कवर करने पहुंचे फर्स्टपोस्ट के पत्रकार तारिक अनवर के साथ वकीलों ने जमकर मारपीट की।

सोमवार को वकीलों ने आईबीएन7 और एनडीटीवी समाचार चैनल की पत्रकार के साथ भी मारपीट की थी। फर्स्टपोस्ट के पत्रकार तारिक अनवर ने बताया, ‘कोर्ट में प्रो कन्हैया (कन्हैया के पक्ष वाले) और एंटी कन्हैया (कन्हैया के विरोधी) वकील मौजूद हैं। एंटी कन्हैया ग्रुप के एक वकील ने मेरी पिटाई कर दी।’ अनवर ने आगे कहा कि पुलिस आज भी मूकदर्शक बनी रही। मेरे पास बात साबित करने के लिए तस्वीरें हैं।

कोर्ट में वकीलों का आज भी बवाल, वकील और फर्स्टपोस्ट के पत्रकार को पीटा जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की पेशी को कवर करने पहुंचे फर्स्टपोस्ट के पत्रकार तारिक अनवर के साथ वकीलों ने जमकर मारपीट की।

वहीं आज वकीलों में भी आपस में झड़प हो गई। वकीलों के एक गुट ने एक वकील को घेरकर जमकर लात-घूंसों से पीटा। इस झड़प के बाद गेट नंबर 2 को बंद करना पड़ा। सुप्रीम कोर्ट के कानून व्यवस्था का पालन करने की हिदायत के बावजूद वकील मामले को और बिगाड़ते दिखाई दे रहे हैं।

वकीलों की तरफ से वंदे मातरम के नारे भी लगाए गए। वकीलों ने पटियाला हाउस कोर्ट गेट से लेकर इंडिया गेट सर्कल तक परेड भी निकाली। सोमवार को जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की पेशी के दौरान भी वकीलों का उपद्रव दिखाई दिया था। वकीलों ने आईबीएन7 के पत्रकार अमित पांडे की पिटाई भी की थी।