टी20 विश्व कप खेलने के लिए वेस्ट इंडीज़ की मेन टीम ही भारत आएगी। टीम में चुने गए खिलाड़ियों और वेस्ट इंडीज़ बोर्ड के बीच चल रहा विवाद सुलझ गया है और टीम में चुने गए 13 में से 12 खिलाड़ियों ने वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट बोर्ड के साथ करार के कागज़ात पर हस्ताक्षर कर दिए हैं।

जिन खिलाड़ियों ने बोर्ड के साथ करार कर लिया है उनमें क्रिस गेल और कप्तान डैरेन सैमी शामिल हैं। डैरेन ब्रावो के भी इस करार को करने की बात थी लेकिन उन्होंने इस सीरीज से नाम वापस ले लिया है। विश्व कप में उनके खेलने पर सवालिया निशान बना हुआ है।

नए करार के मुताबिक खिलाड़ियों को कितना पैसा दिया जाएगा, ये अभी पता नहीं चला है लेकिन फिलहाल दोनों ही पक्ष खुश नज़र आ रहे हैं। अगर करार नहीं होता, तो अटकलें थी कि वेस्ट इंडीज़ भारत में होने वाले विश्व कप के लिए अपनी दूसरे दर्जे की टीम भेजने की तैयारी कर रहा था।

वेस्ट इंडीज़ बोर्ड ने मामले को सुलझाने के लिए खिलाड़ियों को सोमवार तक की डेडलाइन दी थी जिसे खिलाड़ियों ने मान लिया था। समय रहते ही विवाद सुलझ जाने से बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा है, ‘हमारे पास 13 में से 12 खिलाड़ियों के हस्ताक्षर करार पर हैं और हमारी ओर से अब विवाद खत्म हो गया है।’