सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश में लगातार कानून-व्यवस्था को चुनौती दे रहे बदमाशों ने आज सुल्तानपुर में दिन में करीब 11:30 बजे एक पत्रकार की हत्या कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार पत्रकार तरूण कुमार मिश्र को उस समय गोली मारी जब वह अपने मामा के घर से वापस अंबेडकरनगर जा रहे थे।

सुल्तानपुर में आज दिन में करीब 11:30 बजे कटका के पास दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने अम्बेडकर नगर के जनसंदेश समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ तरूण मिश्रा को गोली मार दी। गोली लगने के बाद बाइक सवार तरुण गिर पड़े। इसके बाद कुछ लोग उनको लेकर अस्तपाल की ओर भागे। अस्पताल ले जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गई। करुण मिश्रा अपने ममेरे भाई के घर अमिलिया से अंबेडकरनगर जाने के लिए अभी करीब 15 किलो मीटर दूर ही निकले थे कि उनको गोली मार दी गई। तरुण कुमार अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के तरौली गांव के निवासी थे।

इस प्रकरण को मुख्यमंत्री कार्यालय ने काफी गंभीरता से लिया है। इस हत्याकांड की जांच की निगरानी डीएम सुल्तानपुर करेंगे। इसके साथ ही मृत पत्रकार के परिवार को तत्काल ही दस लाख रुपया बतौर मुआवजा दिया जा रहा है। पत्रकार की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय से जांच में तेजी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।