नई दिल्ली। दिल्ली वेवराइडर्स ने गुरुवार को कोल इंडिया हॉकी इंडिया लीग में लगातार हार का सिलसिला तोड़ दिया। दिल्ली ने अपने घरेलू मैदान पर गत चैंपियन रांची रेज को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-4 से शिकस्त दी। लगातार चार हार के बाद मिली यह जीत दिल्ली के लिए इस लिहाज से काफी अहम है कि उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें अब भी कायम हैं।

मैच के सातवें मिनट में दिल्ली के मनदीप सिंह ने पहला मैदानी गोल किया और टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद मनदीप ने अपना दूसरा गोल पेनाल्टी कॉर्नर से किया और टीम की बढ़त को 3-0 पर ला दिया। 19वें मिनट में तलविंदर सिंह ने मैदानी गोल के जरिये इस बढ़त को 5-0 पर ला दिया। दूसरे हाफ में रांची  के कप्तान एश्ले जैक्सन ने मैदानी दागा और स्कोर 2-5 कर दिया। दिल्ली के मनदीप ने एक और मैदानी गोल किया और स्कोर को 7-2 पर ला दिया। 51वें मिनट में रांची की ओर से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेंट मिटन ने मैदानी गोलकर हार के अंतर को कम कर दिया।

इस जीत के साथ वेवराइडर्स को एक स्थान का फायदा हुआ और वह अंक तालिका में पांचवें पायदान पर पहुंच गए हैं। अंतिम चार में क्वालीफाई करने के लिए दिल्ली को 17 फरवरी को लीग चरण का अपना आखिरी मैच हरहाल में जीतना होगा। हार के बावजूद हालांकि रांची रेज अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है।