नवनीत सहगल ने किया यूपीडा ने स्टाल का अवलोेकन

नवनीत सहगल ने किया यूपीडा ने स्टाल का अवलोेकन

इण्डिया इनवेस्टमेन्ट समिट प्रदशनी में यूपीडा स्टाल बना आकर्षण का केंन्द्र 

नई दिल्ली: नई दिल्ली के होटल आई0टी0सी0 मौर्या में आयोजित ’’इण्डिया इनवेस्टमेन्ट समिट 2016’’ के अवसर पर आज आयोजित प्रर्दशनी में यूपीडा द्वारा लगाये गये स्टाल पर दर्शकों की भारी भीड जुटी। समिट में आये आगन्तुक ने प्रर्दशनी को सराहा तथा लखनऊ- आगरा तथा लखनऊ-बलिया वाया आजमगढ एक्सपे्रस वे परियोजना के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव सूचना, पयर्टन एवं उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस वे इण्डिस्ट्रियल डेवलपमेन्ट अथाॅरिटी(यूपीडा) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नवनीत सहगल ने  आज प्रदर्शनी में यूपीडा स्टाल का अवलोकन किया । प्रदर्शनी में यूपीडा द्वारा बनाए जा रहें आगरा-लखनऊ एक्सपे्रस वे के निर्माण कार्यो की प्रगति को स्टैन्डीज तथा एलईडी पर वीडियों फिल्म के माध्यम से दर्शाया गया है। 

प्रदर्शनी में लखनऊ-बलिया वाया आजमगढ (समाजवादी पूर्वान्चल एक्सप्रेस वे ) एक्सप्रेस वे के बारे में परियोजना से संबन्धित जानकारी एलईडी पर वीडियों फिल्म तथा स्टैन्डिज के माध्यम से दी जा रहीं है। समिट में भाग लेने आए विभिन्न प्रदेशों एवं संस्थानों के प्रतिनिधियों ने यूपीडा द्वारा संचालित परियोजनाओं के बारे में रूचि ली तथा आवश्यक जानकारी प्राप्त की ।