क्या होम टर्फ पर हार का सिलसिला तोड़ेगी यूपी विज़ार्ड्स?

क्या होम टर्फ पर हार का सिलसिला तोड़ेगी यूपी विज़ार्ड्स?

लखनऊ: कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग में कल मेज़बान यूपी विज़ार्ड्स का मुकाबला कलिंगा लैंसर्स से होगा। देखने वाली बात यह होगी कि टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में कलिंगा लांसर्स को एक रोमांचक मैच में हराने वाली यूपी विज़ार्ड्स की टीम क्या वही प्रदर्शन दोहरा पायेगी या फिर उसकी होम सिकनेस फिर उसपर हावी होगी। मेज़बान टीम होम टर्फ पर अपने दोनों मैच हार चुकी है और प्रतियोगिता में अपना दबदबा बनाये रखने के लिए उसके लिए यह मैच जीतना ज़रूरी है । 

सितारों से सुसज्जित यूपी विज़ार्ड की टीम के हेड कोच रॉजर वन जेंट ने कहा कि पिछले दो मैच काफी करीबी रहे, हम अपनी गलतियों से सबक लेंगे। कलिंगा लैंसर्स की टीम बहुत अच्छी है मगर हमने उसे हराया है।  लड़के प्रेक्टिस में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि कल का मैच जीतकर हम साबित कर देंगे कि टीम अपने होम टर्फ और दर्शकों के सामने भी जीत हासिल करती है । 

दूसरी और कलिंगा लैंसर्स की टीम मुंबई दबंग के खिलाफ जीत हासिल कर अपनी ले में लौट चुकी है। उसकी पूरी कोशिश रहेगी कि वह अपनी पिछलि पराजय का बदला ले । हेड कोच मार्क हैगेर ने कल का मैच नज़दीकी होने की बात कही। हैगर ने कहा मोरित्स फ्रुटजे और ग्लेंन टर्नर के अलावा भारतीय लड़कों के हौसले बुलंद हैं और मुंबई दबंग पर जीत के बात हम एकजुट हुए हैं ।