एशले जैक्सन के आगे फीके पड़े विजार्डस

एशले जैक्सन के आगे फीके पड़े विजार्डस

रांची रेज़ ने मेजबान टीम को 4-2 से  हंराया

इंस्टेंट खबर ब्यूरो 

लखनऊ: हमेंशा की तरह एक बार फिर अपने घरेलू मैदान पर यूपी विजार्ड की टीम ने निराश किया और कोल् इंडिया हॉकी इंडिया लीग में खिताब की रक्षा कर रही रांची रेज की टीम ने कप्तान एशले जैक्सन के जादुई खेल से मेजबान टीम कोे 4 -2  के स्पष्ट अन्तर से पराजित कर दिया।

मैच के तीसरे ही मिनट में रमनदीप के शानदार मैदानी गोल की बदौलत मेज़बान टीम ने शुरूआत तो बहुत अच्छी की मगर इसके बाद रांची रेज की टीम ने उसे गोल करने का कोई अवसर नहीं दिया और उसके हर हमले को नाकाम कर दिया। 

मध्यान्तर तक 2-0 से पिछड़ने वाली रांची रेज़ को अपना पहला गोल करने का मौका तीसरे क्वार्टर के आखरी मिनट में मिला जब पेनाल्टी कार्नर पर एशले जैक्सन के जोरदार पुश पर मिले रिबाउण्ड पर सरवनजीत ने गेंद को नेट में फेंक दिया और स्कोर को 1-2 कर दिया।

मैच का चौथा क्वार्टर पूरी तरह रांची रेज़ के कप्तान एशले जैक्सन के नाम रहा। पहले तो उन्होंने शानदार मैदानी गोल से टीम को बढ़त दिलाई फिर खेल के अन्तिम मिनट में पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदल कर टीम की जीत पर मोहर लगा दी और रांची रेज़ की टीम ने यह मुकाबला 4-2 से जीत लिया।

कल यूपी विज़ार्ड्स अपना तीसरा मैच दिल्ली वेवराइडर्स के साथ खेलेगी। आज के मैच के बाद जेपी पंजाब वारियर्स, यूपी विज़ार्ड्स, कलिंगा लैंसर्स और रांची रेज़ के 2-2 मैच खेलने के बाद 6-6 पॉइंट हैं ।