बॉलीवुड में मेरा भी हुआ शारीरिक शोषण: कंगना

बॉलीवुड में मेरा भी हुआ शारीरिक शोषण: कंगना

मुंबई : बॉलीवुड के चमकते पर्दे पर खुद को स्थापित करने के लिये किन अंधेरी गलियों का सामना करना पड़ सकता है इसका अंदाज स्टार एक्टर कंगना रनौत के इस खुलासे से लगाया जा सकता है। अपने दमदार अभिनय से खुद को साबित कर चुकी कंगना ने खुलासा किया कि स्ट्रगल पीरियड में उन्हें अपने ही मैंटर द्वारा शारीरिक शोषण का शिकार होना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक पत्रकार की किताब लॉन्चिंग के मौके पर कंगना ने बताया कि वे भी शारीरिक शोषण का शिकार हुई हैं। उनके मुताबिक शोषण करने वाला उनके पिता की उम्र का था, जिसे वे अपना मैंटर मानती थीं। कंगना ने बताया उन दिनों वह बेहद मुश्किल में थीं और खुद को फंसा हुआ महसूस करने लगी थी। हालांकि कंगना ने उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया।

फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष को याद करते हुए कंगना ने बताया, 'उसने मुझे फोर्स किया, विरोध करने पर पीटा भी। जब मेरे सिर से खून निकलने लगा तो मैंने अपनी सैंडिल के सिर पर मार दी। मैंने भागकर उसके खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई। इस फील्ड में आपको लगता है कि लोग आपकी मदद कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता। यहां कोई फ्री लॉन्च नहीं होता है।