मेरे साथ फोटो खिंचाने से नहीं कटेगा टिकट

मेरे साथ फोटो खिंचाने से नहीं कटेगा टिकट

संगीता चौधरी मामले में अखिलेश ने कसा मायावती पर तंज़ 

लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज बसपा सुप्रीमो मायावती की जमकर खिंचाई करते हुए तानाशाह बताया। अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा में तो मुखिया के अगल-बगल कोई खड़ा भी नहीं हो सकता। उन्होंने अलीगढ़ के अतरौली से बसपा की घोषित प्रत्याशी संगीता चौधरी मामले पर मायावती पर तंज कस्ते हुए कहा कि इस पार्टी में तो मुखिया के साथ एक फोटो खिंचवाने पर टिकट कट जाता है, लेकिन मेरे साथ कोई भी कहीं पर भी फोटो खींचा सकता है।

उन्होंने कहा कि आप तो जानते ही हैं कि सोशल साइट पर फोटो डालने पर बसपा की एक प्रत्याशी का क्या हाल हुआ. यह सिर्फ समाजवादी पार्टी ही है जिसमें आप मेरे साथ सेल्फी खिंचवा सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर परोक्ष रुप से हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने सेल्फी नाम की एक नई बीमारी फैला रखी है.

मालूम हो कि प्रदेश की अतरौली विधानसभा सीट से बसपा की उम्मीदवार संगीता चौधरी को पार्टी अध्यक्ष मायावती से मुलाकात के दौरान खींची गयी फोटो ‘फेसबुक' पर डालने का खामियाजा टिकट गवां कर भुगतना पडा. बसपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र चौधरी की पिछले साल हत्या होने के बाद उनके स्थान पर टिकट पायीं उनकी पत्नी संगीता कुछ दिन पहले सपरिवार मायावती से मुलाकात करने गयी थीं. इस दौरान उन्होंने और उनके बच्चों ने बसपा मुखिया के पैर छुते हुए फोटो खिंचवायी थी. वह फोटो उन्होंने अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट कर दी, जो वायरल हो गयी. कुछ दिन बाद उन्हें पार्टी के एक समन्वयक ने फोन करके बताया कि उनका टिकट निरस्त कर दिया गया है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India