सीसीटीवी में कैद हुआ बहू का सास पर अत्याचार

सीसीटीवी में कैद हुआ बहू का सास पर अत्याचार

नई दिल्ली। आपने पुलिस के थर्ड डिग्री टॉर्चर के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी बहू को अपनी सास पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करते सुना है। ये घटना है यूपी के बिजनौर की जहां एक बहू जिसका नाम संगीता जैन है, ने अपनी 70 साल की सास राजरानी पर अत्याचार की सारी हदें पार कर दीं और इन सब का पता तब चला जब ये सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

हुआ यूं की राजरानी अपने कमरे में बिस्तर पर बैठी थीं सर्दी की वजह से उन्होंने शरीर को रजाई से ढक रखा था तभी दूसरे कमरे में हलचल हुई और बहू तेजी से दौड़ती हुई आई। उसके हाथ में रस्सी थी उसने रस्सी को सास की गर्दन में जबरन लपेट दिया। इसके बाद वह उन्हें बिछावन से गिराने की कोशिश करने लगी। फिर अचानक वह सास का गला घोंटने लगी। इस काम में वो लगातार पूरा दमखम आजमा रही थी। इस बात से बेपरवाह कि उसकी सास की मौत भी हो सकती है। चेहरे पर बरसते घूसों के बीच असहाय सास रजाई से खुद को बचाने की कोशिश करती रही लेकिन बहू को उस पर तरस नहीं आया।

लेकिन बहू का गुस्सा यहीं नहीं थमा और वह सास पर दोनों हाथों से टूट पड़ी और सास का गला घोंटने लगी। नाकाम रहने पर उसने फिर से सास को जबरन बिस्तर से नीचे गिराने की कोशिश की। बिस्तर से नीचे गिरने के बाद बहू क्या कर सकती है, सास ये समझ रही थी यही वजह थी कि सास अपनी जगह पर जमी रही और अपनी जान की भीख मांगती रही।

बहू का थर्ड डिग्री यहां भी खत्म नहीं हुआ उसके बात उसन ईंट से बूढ़ी सास के कंधे पर मारा और एक के बाद एक कई वार किए, कभी सिर पर तो कभी कंधे पर। इस पूरी घटना पर महिला के पति का कहना है कि पहले भी उसकी पत्नी ने उसे झूठे मामले में जेल भिजवा दिया था। जिसके बाद उसने घर में सीसीटीवी लगवाया।  जिसमें ये सारी वारदात कैद हो गई। हालांकि अब बहू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

India