तिरूपति-रामेश्वरम समाजवादी श्रवण यात्रा 20 जनवरी को

तिरूपति-रामेश्वरम समाजवादी श्रवण यात्रा 20 जनवरी को

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने लखनऊ के मण्डलायुक्त, जिलाधिकारी तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को आगामी 20 जनवरी को रवाना होने वाली तथा 28 जनवरी को समाप्त होने वाली तिरूपति (आन्ध्र प्रदेश)-रामेश्वरम् (तमिलनाडु) की समाजवादी श्रवण यात्रा पर जाने वाले सभी यात्रियों की समुचित सुरक्षा सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिये हैं।

इस सम्बन्ध में धर्मार्थ कार्य विभाग के प्रमुख सचिव, श्री नवनीत सहगल ने आज यहाँ बताया कि इस बारे में सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिये गये हैं। उन्होंने बताया है कि आगामी 20 जनवरी को इस यात्रा के लिए एक विशेष ट्रेन रवाना होगी। इस ट्रेन के रवाना होने से पहले चयनित यात्रियों के रिफ्रेशमेन्ट के लिए निः शुल्क जलपान की व्यवस्था रहेगी। उन्होंने कहा इस समाजवादी श्रवणयात्रा के चयनित सभी यात्री उस दिन प्रातः 08ः00 बजे चारबाग, लखनऊ स्थित रवीन्द्रालय में उपस्थित होंगे। सभी यात्रियों को टिकट वितरण करने के लिए मण्डलवार काउण्टर बनाए जायेंगे।

श्री सहगल ने बताया कि समस्त जिलाधिकारियों को सभी चयनित यात्रियों की रवीन्द्रालय में आगामी 20 जनवरी को प्रातः 08ः00 बजे उपस्थिति सुनिश्चित करने के अपने स्तर से कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये हैं। राज्य सड़क परिवहन निगम द्वारा चयनित यात्रियों को उनके निकटतम बस स्टेशन से लेकर उन्हें आगामी 20 जनवरी को प्रातः 08ः00 बजे तक चारबाग, लखनऊ स्थित रवीन्द्रालय लाया जायेगा और आगामी 28 जनवरी को यात्रा की समाप्ति पर इन यात्रियों को उनके गृह जनपद छोड़ने की व्यवस्था की जायेंगी

Lucknow, Uttar Pradesh, India