भाजपा में बढ़ा है प्रदेश की जनता का विश्वास: डा0 बाजपेयी

भाजपा में बढ़ा है प्रदेश की जनता का विश्वास: डा0 बाजपेयी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव परिणाम में पार्टी द्वारा मुजफ्फरनगर, शामली, बिजनौर, मथुरा, शाहजहांपुर, फतेहपुर, और महराजगंज जिला पंचायत पर विजय को ऐतिहासिक और लोकतंत्र की विजय बताया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा जिला पंचायतों पर शत प्रतिशत कब्जे के लिए अराजकता की सारी सीमाऐं लांघी गयी फिर भी पार्टी ने बड़ी विजय प्राप्त की है।

प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी ने कहा कि पार्टी द्वारा तेरह स्थानों पर पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों ने चुनाव में भाग लिया। प्रदेश सरकार द्वारा हर प्रकार के प्रपंच और षड़यंत्र किये गये सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग खुलेआम किया गया।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने बताया कि सपा द्वारा पहले पंचायत चुनाव लड़ने से मना किया फिर जिला पंचायत सदस्यों का परिणाम आने पर बड़े-बड़े दावे किये गये फिर जिला पंचायतों पर कब्जे के लिए सपा में आन्तरिक सत्ता संघर्ष शुरू हुआ फिर लोकतंत्र को बुलडोजर चलाकर कुचलने की साजिश रची गयी लेकिन सभी दावे प्रतिदावों के बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के परिश्रम और प्रदेश नेतृत्व की व्यूह रचना से एक बार फिर तनाशाही के खिलाफ भाजपा ने मशाल जलाये रखी। प्रदेश की जनता सपा के अंहकार से 2014 की भंति 2017 में बदला लेगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India