महिलाओं की तरक्की से समाज आगे बढ़ेगा: सुरभि रंजन

महिलाओं की तरक्की से समाज आगे बढ़ेगा: सुरभि रंजन

मसाला-मठरी केन्द्र पहुंचकर आकांक्षा समिति की सदस्याओं को दी नव वर्ष की शुभकामनायें

लखनऊ: आकांक्षा समिति की प्रदेश अध्यक्षा एवं समाजसेविका सुरभि रंजन ने आकांक्षा समिति द्वारा संचालित मसाला-मठरी केन्द्र बटलर पैलेस पहुंचकर सभी आकांक्षा समिति की सदस्याओं, कर्मचारियों एवं कार्यकत्रियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनायें दीं। इस अवसर पर उन्होंने आशा व्यक्त की कि नया वर्ष सभी के जीवन में खुशियां एवं सुख-समृद्धि लाने वाला होगा। 

श्रीमती सुरभि रंजन ने कहा कि महिलाओं की तरक्की से समाज आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि आकांक्षा समिति समाज की कमजोर वर्ग की महिलाओं को स्वावलम्बी, आत्मनिर्भर एवं सशक्त बनाने के लिये निरन्तर प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि आकांक्षा समिति ने प्रदेश में सामाजिक कार्यों में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है और नव वर्ष में भी आकांक्षा समिति की सदस्यों एवं मठरी केन्द्र पर कार्यरत कर्मचारियों के सहयोग से नये आयाम स्थापित करेगी।

इस अवसर पर श्रीमती सुरभि रंजन ने मसाला-मठरी केन्द्र में कार्यरत सभी कार्यकत्रियों का मनोबल बढ़ाने एवं शीत लहर से बचाव हेतु उपहार स्वरूप उनको स्वेटर, मोजा एवं हाॅट वाटर बैग प्रदान किया। इससे पूर्व मठरी केन्द्र पहुंचने पर आकांक्षा समिति की सदस्याओं एवं कर्मचारियों ने श्रीमती सुरभि रंजन का भव्य स्वागत किया एवं बुके भेंट कर सम्मानित भी किया। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India