कीर्ति आजाद ने भाजपा को भेजीं सीडी और फाइलें

कीर्ति आजाद ने भाजपा को भेजीं सीडी और फाइलें

नई दिल्ली। भाजपा से निलंबित कीर्ति आजाद ने पार्टी के कारण बताओ नोटिस का जवाब भेजा है। कीर्ति ने सभी आरोपों को नकारा है और अपने सस्पेंशन पर सवाल उठाते हुए इसे गलत ठहराया है। कीर्ति ने पार्टी को जवाब में सबूत के तौर पर तीन सीडियां और 6 फाइलें भेजी हैं। गौरतलब है कि डीडीसीए में घोटाले को लेकर अरुण जेटली पर आरोप लगाने के बाद कीर्ति को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। उनसे 14 दिन के भीतर जवाब मांगा गया था।

पार्टी को तीन पन्ने में भेजे गए जवाब में कीर्ति ने लिखा है कि मैं पार्टी का इमानदार कार्यकर्ता हूं। डीडीसीए में जो कुछ भी चल रहा है, उसे राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए। उन्होंने इस खत में लिखा है कि मैंने पार्टी के किसी नेता का नाम कभी नहीं लिया। न ही किसी खास वजह से किसी को टार्गेट किया। मैं सिर्फ डीडीसीए और क्रिकेट में फैले भ्रष्टाचार की बात कर रहा हूं।

उन्होंने अपने दावों को साबित करने के लिए तीन सीडियां भी भेजी हैं। आजाद ने इस खत में लिखा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया और इसे साबित करने के लिए मैं तीन सीडियां साथ में भेज रहा हूं। जिसमें मेरी तरफ से मीडिया में कही सारी बाते हैं। इसमें किसी का नाम नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने डीडीसीए से जुड़े भ्रष्टाचार के आरोपों को दोहराते हुए 6 फाइलें भी भेजी हैं। इनमें डीडीसीए से जुड़े हर पहलू की विस्तार से जानकारी दी गई है।

India