लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि कल मैनपुरी में तोताराम की गिरफ्तारी राजनैतिक नौंटकी की पराकाष्ठा है। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने तोताराम की गिरफ्तार और रिहाई पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार यह नाटक कर प्रदेश की जनता को क्या दिखाना चाहती है? 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि शासन और कानून व्यवस्था में निष्पक्षता का सन्देस कार्य करने की निष्पक्ष नियत से ही सम्भव है। उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल किया कि यदि सरकार में किंचित मात्र भी निष्पक्षता थी तो तोताराम को राज्यमंत्री पर से त्याग पत्र क्यों नहीं? पंचायत चुनाव के दौरान नवम्बर में हुई एफ0आई0आर0 को गिरफ्तारी में इतनी देरी क्यों ? क्या मैनपुरी का पुलिस प्रशासन अब तक सेा रहा था? इसके महीने भर पहले मंत्री जी के साथ लखनऊ में भी वह एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस समय पुलिस क्या कर रही थी? गिरफ्तारी के बाद तुरन्त रिहाई का नाटक क्यों? 

प्रदेश प्रवक्ता ने कि लखनऊ में कहा विधायक के रिस्तेदार लोगो को लहूलुहान कर रहे है तो एक जिले की दलित महिला जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव न लड़ सके इसलिए मंत्री महोदय द्वारा ने कोतवाल को कहकर उसके खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखा दिया जाता है। सपा विधायक के बेट द्वारा हमीरपुर में गोलीबारी कर तीन लोगो को जख्मी कर दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि सपा के मंत्री, विधायक पदाधिकरी पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को जख्मी कर रहे हैं और प्रदेश सरकार है कि तोताराम के गिरफ्तारी का टोटका कर कानून व्यवस्था ठीक करना चाहती है।  प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपा सरकार को स्वच्छ छवि बनाने के लिए निष्पक्षता की नीति-नियत से काम करना होगा।