इटावा। मंगलवार को मुलायम सिंह यादव के गांव में सैफई महोत्सव का कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में कई सिलेब्रिटीज शामिल हुए। सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह आए तो वे सितारों का जिक्र करने से खुद को रोक नहीं पाए।

उन्होंने कहा कि इस महोत्सव के जरिए यहां के लोगों को बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को देखने का मौका मिला है। इस महोत्सव में अब तक बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से माधुरी दीक्षित जैसी बड़ी स्टार भी कार्यक्रम में शिरकत कर चुकी हैं। साथ ही मुलायम ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा जो कि आज इतनी बड़ी स्टार हैं, वो उनके आशीर्वाद की वजह से बनी है।

सपा सुप्रीमो ने कहा, प्रियंका यहां पर तीन बार आ चुकी, बार-बार बुलाना अच्छा नहीं लगता है। अब वह बहुत बड़ी स्टार हो गईं हैं। उन्होंने कहा, मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वह बरेली में पढ़ती थीं और उनके पिता फौज में थे, उस समय मैं रक्षामंत्री था। एक बार मेरे मुंह अनायास यह निकल गया कि तुम एक दिन हिंदुस्तान की बहुत बड़ी स्टार बनोगी, वह बन गईं। मेरे आशीर्वाद से आज वह टॉप हिरोइन बनी हैं। साथ ही उन्होंने लोकगीतों की तारीफ करते हुए, लोकगीतों को कभी खत्म मत होने देना। ये ही असली गीत हैं। इनमें असली फीलिंग्स हैं।

मुलायम अपनी और समाजवादी पार्टी की तारीफ करने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा, हम अकेले निकले तो मजाक हुआ कि अकेले क्या होगा। यह आपकी देन है कि आज समाजवादी पार्टी की सरकार है। हमने साढ़े तीन लाख लोगों को रोजगार दिया। घोषणपत्र में जो वादे किए थे वे एक साल पहले ही पूरे कर चुके हैं। 2016 तक यूपी में 24 घंटे बिजली देंगे। हिंदुस्तान में किसी सरकार ने इतने अच्छे काम नहीं किए।