बालकृष्ण के गीतों से सजी यू0पी0 महोत्सव की सांस्कृतिक संध्या 

लखनऊ: पर्यावरण संरक्षण समिति के तत्वावधान में राजकीय इंटर कालेज निशातगंज के प्रांगण मे चल रहे यू़0पी0महोत्सव 2015 की छठी सांस्कृतिक संध्या में सुजीत व अर्चना के बाॅलीवुड डांस और बालकृष्ण शर्मा के गीतों ने कलाप्रेमी श्रोताओं का मन मोहा।

संगीत से सजे कार्यक्रम का आरम्भ सुजीत अलबेला ने अपनी तो जैसे तैसे गीत पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोहा। इसी क्रम में अर्चना और सुजीत ने नैना लागे नेह के सागर गीत पर युगल नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को रोमांचित किया। हृदय को खुशियों से भर देने वाली इस पेशकश के पश्चात अर्चना और सुजीत ने संयुक्त रूप से चाहे लाख तूफान आये चाहे जान भले ही जाए गीत पर सम्मोहक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया।

इस प्रस्तुति के बाद विकास, मनीश, सुजीत ने एक चतुर नार करके श्रृंगार गीत पर नृत्य करते हुए लोगों को हंसाकर लोटपोट किया।इसी क्रम में विकास, मनीश, सुजीत ने ये दुनिया पागल खाना गीत पर नृत्य कर लोगों का दिल जीता। संगीत से सजे कार्यक्रम के अगले सोपान में बालकृष्ण शर्मा ने अपनी खनकती हुई आवाज में ओ मेरे दिल के चैन, पल पल दिल के पास, मेरी भीगी भीगी सी, मेरे दिल में आज क्या है और रिमझिम घिरे सावन जैसे दिलनशी गीतों को सुनाकर श्रोताओं को अपने साथ खूब झुमाया नचाया।

 

दिल को जीत लेने वाली इस प्रस्तुति के बाद अंजली शर्मा ने प्रेम रतन धन पायो और रिजा सिद्दीकी ने राधा तेरी चुनरी गीत पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोहा।