नई दिल्ली। DDCA घोटाले मामले में अब तक बैकफुट पर नजर आ रही बीजेपी अब आप पर हमलावर हो गई है। घोटाले की जांच को बनी कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में अरुण जेटली का नाम नहीं लिया है। खास बात यह है कि कमेटी को अरविंद केजरीवाल ने ही बनाई है। ऐसे में अब बीजेपी ने केजरीवाल पर 10 करोड़ का हर्जाना देने को तैयार रहने को कहा है।

भाजपा प्रवक्ता एमजे अकबर ने कहा कि केजरीवाल जी ने जिस फाइल के आधार पर जेटली जी पर आरोप लगाया है, उसकी सारी सच्चाई सामने आ गई। इससे साफ है कि इसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली का न नाम है, न उन पर कोई आरोप है और न ही कोई इशारा है।

इससे पहले कांग्रेस ने ये कोशिश की थी। उनकी रिपोर्ट ने साफ कह दिया कि जेटली जी के खिलाफ तिनका भर भी नहीं है। दिल्ली में सरकार बनाने के बाद केजरीवाल जी ने भी कोशिश की, लेकिन जो रिपोर्ट के आधार पर आरोप लगा रहे हैं उसमें जेटली जी का जिक्र ही नहीं है।

अपने प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल जी ने आरोप लगाया था कि जेटली जी फंसेंगे, लेकिन जब जांच की रिपोर्ट आई तो अब जो फंस रहे हैं वो केजरीवाल खुद हैं। तमाशा और तिकड़मबाजी की गोली खिलाकर वो सोचते हैं कि जनता को ठग लेंगे, लेकिन जनता समझदार है। अब उन्हें समझ लेना चाहिए कि केजरीवाल जी को जेटली जी से पब्लिकली माफी मांगनी चाहिए और कोर्ट में स्वीकार करना चाहिए कि उन्होंने क्रिमिनल डिफेमेशन किया है।