लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने आज कहा कि प्रदेश की सपा सरकार किसानों के प्रति पूरी तरह संवेदनहीन है। डाॅ0 बाजपेयी ने कि यदि प्रदेश सरकार में बैठे लोगो में तनिक भी संवेदनशीलता होती तो वह सैफई महोत्सव पर प्रदेश की गरीब जनता का करोड़ों रूपये पानी की तरह बहाने के बजाय सूखे की मार से बदहाल किसानों के प्रति संवेदनशीलता होते और उन्हें आर्थिक राहत देते। 

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 बाजपेयी ने कहा कि बांदा सहित प्रदेश के अनेक गांवों में किसान भुखमरी की मार झेल रहे हैं। भुखमरी और ठंड की मुसीबत झेल रहे किसानों का दर्द समाचार माध्यमों तक तो पहुॅच रहा है पर वह दर्द सरकार तक नहीं पहुॅच पा रहा है। डाॅ0 बाजपेयी ने कहा कि सरकार है कि केवल वक्तव्य जारी कर अपने कर्तव्य की इति श्री कर देती हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया जिला कलेक्टरों को र्निदेश दे देते है। किसान भूख व गरीबी से मरता है तो जिला प्रशासन उसे बीमारी का रंग देकर अपने कर्तव्य के प्रति खाना पूरी कर देते हैं। और पूरी सरकार सैफई महोत्सव मनाने में व्यस्त और मस्त है। 

डाॅ0 बाजपेयी ने कहा कि सरकार में किसानों व गरीबों के प्रति थोडी सी भी संवेदनशीलता होती तो सैफई महोत्सव मनाने के बजाय तंगहाल बदहाल किसानों और गरीबों का दुख दर्द से उबारने में वही पैसा खर्च करती।