नई दिल्ली: डीडीसीए के मुद्दे को लेकर अरुण जेटली लगातार घिरते जा रहे हैं। अब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके अप्रत्यक्ष रूप से अरुण जेटली का इस्तीफा मांगा है। सिन्हा ने लिखा कि आडवाणी की राह पर चलें जेटली। सिन्हा ने लिखा है कि वित्त मंत्री होते हुए इस मुद्दे से राजनीतिक रूप से लड़ा जाना चाहिए कानूनी रूप से नहीं। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने भी कहा कि हमारे वित्त मंत्री को आडवाणी जी के उदाहरण के तौर पर काम करना चाहिए और खुद को बेदाग साबित करना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट करके कीर्ति आजाद को हीरो बताया है। उन्होंने लिखा, कीर्ति आजाद आज के हीरो हैं। अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं कि उनका साथ दीजिए, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बहुत दुख होता है यह कहते हुए कि जिस पार्टी की अपनी अलग पहचान थी, आज वह मतभेदों की पार्टी बन गई है।

दरअसल, मंगलवार को डीडीसीए के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के संसदीय दल से कहा कि अरुण जेटली उसी तरह बेदाग निकलकर आएंगे, जैसे लाल कृष्ण आडवाणी हवाला मामले में आए थे। इसके बाद से ही चर्चाएं गरम है कि क्या पीएम ने उन्हें आडवाणी का उदाहरण इस्तीफा देने के लिए दिया है। हवाला में नाम सामने आने के बाद जांच के नतीजे सामने आने तक लालकृष्ण आडवाणी ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।