नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज वित्तमंत्री जेटली के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं, हालांकि इन्हें पुलिसकर्मियों ने बैरिकेडिंग कर तुगलक रोड पर ही रोक दिया है। ये लोग अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग पर अड़े हैं। पुलिस को इन्हें काबू करने के लिए पानी की बौछारें छोड़नी पड़ी। साथ ही पुलिसवालों का आरोप है कि आप कार्यकर्ताओं ने उन पर पत्थरबाजी की, लेकिन आप का कहना है कि हमारा प्रदर्शन शांतिपूर्वक हो रहा है, हमने कोई पत्थरबाजी नहीं की।

DDCA में धांधलियों के आरोपों की जांच करने के लिए आयोग बनाने का प्रस्ताव दिल्ली विधानसभा में पास कर दिया गया है, हालांकि बीजेपी ने इस आयोग का विरोध किया है। दिल्ली विधानसभा के एक दिन के विशेष सत्र में राजेंद्र कुमार के घर और दफ्तर पर सीबीआई के छापों के खिलाफ भी निंदा प्रस्ताव पास किया गया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में केंद्र की मोदी पर सरकार पर जमकर हमले किए।  उन्होंने कहा, बीजेपी हार नहीं पचा पा रही है। वे (केंद्र सरकार) हमारे विधायकों को गिरफ्तार कराते रहे और हम चुप रहे। वो अड़चनें डालते रहे लेकिन हम चुप रहे। अब मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि सीबीआई की रेड में क्या मिला।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2018 तक अपनी बात नहीं मानने वालों को साफ करने का प्लान बना रखा है। पीएम मोदी विपक्षी नेताओं को कुचलना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, आप दूसरे नेताओं और पार्टियों को डरा सकते हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल को नहीं। पीएम मोदी की मंशा है, न काम करूंगा, न काम करने दूंगा, वो बस दुनिया घूमने का सपना पूरा कर रहे हैं।