नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में केंद्र की मोदी पर सरकार पर जमकर हमले किए।  उन्होंने कहा, बीजेपी हार नहीं पचा पा रही है। वे (केंद्र सरकार) हमारे विधायकों को गिरफ्तार कराते रहे और हम चुप रहे। वो अड़चनें डालते रहे लेकिन हम चुप रहे। अब मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि सीबीआई की रेड में क्या मिला।

केजरीवाल ने कहा, प्रिंसिपल सेक्रेटरी के बहाने मेरे दफ्तर पर रेड की गई, लेकिन अगर मेरा नाम लेते तो जनता कहती कि केजरीवाल बेईमान नहीं है। केजरीवाल ने कहा, कहां है करप्शन, साबित तो हो। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने यह खेल सिर्फ अरुण जेटली को बचाने के लिए किया। पीएम ने जो किया, वह बहुत ही शर्मनाक था।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2018 तक अपनी बात नहीं मानने वालों को साफ करने का प्लान बना रखा है। पीएम मोदी विपक्षी नेताओं को कुचलना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, आप दूसरे नेताओं और पार्टियों को डरा सकते हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल को नहीं। पीएम मोदी की मंशा है, न काम करूंगा, न काम करने दूंगा, वो बस दुनिया घूमने का सपना पूरा कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि यह साबित हो चुका है कि (डीडीसीए में) घोटाले हुए हैं, अरुण जेटली कमीशन ऑफ इनक्वाइरी से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि एक अफसर ने उन्हें बताया था कि जेटली के घर मीटिंग हुई और उसके बाद यह सीबीआई रेड हुई। अगर पीएम मोदी के अंदर दम है, तो अरुण जेटली को बाहर करके दिखाएं जैसे कि आम आदमी पार्टी सरकार ने किया।

केजरीवाल ने कहा, कोर्ट में जाकर जेटली ने अच्छा किया और सब साफ हो जाएगा। कोर्ट का नजारा शानदार होगा। जेटली ने मुझ पर मानहानि का केस करके अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है।