नई दिल्‍ली: नेशनल हेराल्‍ड केस में पटियाला हाउस अदालत से जमानत मिलने के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस मुख्‍यालय में पत्रकारों से कहा कि मैं आज अदालत में साफ मन से पेश हुई, जैसा कि कानून का पालन करने वाले किसी भी शख्‍स को करना चाहिए। देश का कानून बिना किसी भय और पक्षपात के लिए सभी पर लागू होता है।

उन्‍होंने कहा कि मुझे जरा भी संदेह नहीं की सच्‍चाई सामने आएगी। हम राजनीतिक विरोधियों के हमलों से वाकिफ है। यह सिलसिला पीढि़यों से चला आ रहा है। यह और बात है कि ये लोग हमें कभी भी अपने रास्‍ते से हटा नहीं पाए। केंद्र सरकार अपने विरोधियों को जान- बूझकर निशाना बना रही है और इसके लिए सरकारी एजेंसी का पूरा इस्‍तेमाल कर रही है। हम डरने वाले नहीं हैं। इनके खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। कांग्रेस के सिद्धांतो और गरीबों के हितों के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं कानून का आदर करता हूं। मोदी जी झूठे इल्‍जाम लगवाते हैं और वो सोचते हैं कि विपक्ष झुक जाएगा। देश के सभी नागरिकों को बता देना चाहता हूं कि हम नहीं झुके हैं। हम गरीबों के लिए लड़ते रहेंगे और विपक्ष का काम करते रहेंगे। एक इंच भी पीछे नहीं जाएंगे।